April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सिलेंडर लदा लॉरी ने बाइक को रौंदा, मौके पर ही भाई-बहन की हुई दर्दनाक मौत

बांका:- जिले के बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बौंसी बाजार में एक सिलिंडर लदा लॉरी ने एक बाइक को रौंद दिया। जिसमें भाई और बहन की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान झारखंड के पड़ेयाहाट के मुचेहरा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय नूरजहां खातून और तीन वर्षीय मो. दानिश के रूप में हुई है। घटना के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और कुछ देर के लिए सड़क जाम भी कर दिया गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने लॉरी को जप्त करते हुए शव को कब्जे में ले लिया। जबकि मृत बच्चे की मां बीबी अंगूरी आंशिक रूप से घायल है और इलाज बौंसी अस्पताल में चल रहा है।

लॉरी की चपेट में आकर भाई-बहन की हुई मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीबी अंगूरी अपने बेटा और बेटी के साथ मो. मेहताब के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर काजी कैरी में लगने वाले उर्स मेला में चादर चढ़ाने के लिए झारखंड के गोड्डा जिला के पड़ैयाहाट अंतर्गत मुचेहरा गांव स्थित अपने घर से निकला था। बौंसी बाजार स्थित महावीर मंदिर के समीप सड़क पर चालक ने ऑटो को अचानक मोड़ ली। जिससे बाइक चला रहा युवक रिजवान अनियंत्रित हो गया। जब तक संभालता तबतक पीछे से आ रही सिलिंडर लदा लॉरी ने रौंद दिया। जिससे नूरजहां और दानिश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी मां बीबी अंगूरी घायल हो गई। जिनका इलाज बौंसी अस्पताल में चल रहा रहा। बाइक चला रहा युवक मौके की नजाकत भांपते हुए फरार हो गया।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद स्थानीय लोगों के साथ साथ मृतक के गांव के ही कुछ लोग जो काजी कैरी हीं जा रहे थे आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया। सभी लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही सीओ विजय कुमार गुप्ता बीडियो पंकज कुमार थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह मौके पर पहुंचे और लॉरी को जप्त कर लिया। सीओ और बीडीओ ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया तब जाकर कहीं सड़क से जाम हटा। सीओ ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: