अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जिला स्थापना दिवस पर कोविड संक्रमण के कारण सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थगित

किशनगंज 14 जनवरी:- जिला स्थापना दिवस के मौके पर जिला में समाहरणालय स्थल ,सदर अनुमंडल कार्यालय खगड़ा सहित सभी कार्यालय भवन को रंग बिरंगे लाइट से सजाया गया। जगमगाता हुआ जिला ऐसा लग रहा था मानो विकास की गाथा गा रहा हो। कोविड संक्रमण में हो रही वृद्धि के कारण सार्वजनिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन नहीं हो सके।
इस अवसर पर समस्त जिलावासियों को जिलाधिकारी डॉ. आदित्य प्रकाश ने शुभकामना देने के साथ ही अपील कर कहा कि जिले के विकास की नई गाथा लिखने में उनके सकारात्मक सहयोग की अपेक्षा करता हूं। जिलाधिकारी समेत सभी पदाधिकारियों ने जिले की खुशहाली एवम उन्नति की कामना की।
समाहरणालय, डीआरडीए, प्रखण्ड कार्यालय सहित तमाम सरकारी कार्यालय रंग-बिरंगे रौशनी से जगमग हो रहे है बिहार सरकार द्वारा जारी अधिसूचना के आलोक में 14 जनवरी 1990 से किशनगंज ने जिला के रूप में स्वतंत्र रूप से कार्य करना प्रारंभ कर दिया। इस तिथि को प्रत्येक वर्ष जिले की स्थापना दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। किशनगंज की धरती हमेशा से गंगा जमुनी संस्कृति और समृद्ध परंपराओं के लिए विख्यात रही है। ये धरा न केवल अपनी उर्वरता के लिए बल्कि अनुकरणीय श्रमशील जीवनशैली के लिए भी जानी जाती है।

संवाददाता : सुबोध

%d bloggers like this: