April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान घायल, हेलीकॉप्टर से रांची लाकर मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया

घायल जवान से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

रांची:- झारखंड में गुमला जिले के चैनपुर केरागनी जंगल में गुरुवार को आईईडी विस्फोट की घटना में एक सीआरपीएफ जवान घायल हो गया। घायल सीआरपीएफ जवान को तत्काल हेलीकॉप्टर से रांची लाकर भर्ती कराया गया है,जहां स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी उनसे मिलने पहुंचे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुमला जिले के चैनपुर प्रखंड स्थित कुरुमगढ़ थाना क्षेत्र के सिविल रोडेंग गांव के जंगल में यह आईईडी ब्लास्ट हुआ। इससे पहले जिला पुलिस तथा सीआरपीएफ जवानों का नक्सलियों के साथ मुठभेड़ भी हुआ था और मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन चलाने के दौरान यह विस्फोट की घटना हुई। घायल जवान रॉबिन्स कुमार बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं।बताया गया है कि नक्सलियों द्वारा बिछाए गए आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ जवान के दोनों पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

घायल जवान से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री
इधर, गुमला के चैनपुर में आईडी ब्लास्ट के बाद घायल हुए जवान को देखने के लिए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मेडिका अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल जवान से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया, उनसे बातचीत कर घटना की जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सरकार पूरी तरह से अपने जवानों के साथ खड़ी हैं, ऐसे कायरपन वाले घटनाओं से डरने की जरूरत नहीं है, सरकार ऐसे घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब देगी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: