अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कार में बैठे अधिवक्ता को अपराधियों ने मारी गोली, मौत


रांची:- रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र स्थित रड़गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक अधिवक्ता मनोज झा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार 5 हथियारबंद अपराधी रड़गांव में शाम 4 बजे बाइक पर सवार होकर एक निर्माणधीन कॉलेज परिसर आए और अपराधियों ने कार में बैठे वरिष्ठ अधिवक्ता मनोज झा को चार गोली मार दी। मनोज झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।
घटना के संबंध में कार चालक रफीक ने बताया कि मनोज झा तमाड़ स्थित एक 14 एकड़ प्लॉट पर बाउंड्री कराने का काम कर रहे थे। उस प्लॉट पर कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा था। इसी दौरान सोमवार की शाम 4 बजे के करीब घात लगा कर बैठे पांच की संख्या में अपराधी ने कार में बैठे अधिवक्ता मनोज झा गोली मारकर हत्या कर दी। जबतक अधिवक्ता का ड्राइवर और केयर टेकर कुछ समझते तबतक अपराधी फरार हो गए।
घटना की सूचना मिलने पर तमाड़ बुंडू अनुमंडलीय पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मनोज झा मूल रूप से रांची के चर्च रोड के रहने वाले थे।
रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने बताया कि मामले की छानबीन में की जा रही हैं और अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
इधर, रांची जिला बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव संजय कुमार विद्रोही ने बताया कि अधिवक्ता मनोज झा की हत्या के विरोध में कल बार एसोसिएशन के सभी अधिवक्ता सदस्य मिलकर अपराधियों को पकड़ने तथा जल्द से जल्द अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग करेंगे।

%d bloggers like this: