January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अपराधियों ने एएसआई की पत्थर से कूचकर हत्या की

रांची:- रांची में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि एक पुलिस वाले की पत्थर से कूचकर हत्या कर शव फेंक दिया है। मृतक कामेश्वर रविदास तुपुदाना ओपी में एएसआई थे। फिलहाल रिम्स में डूयूटी कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।
शव तुपुदाना के बेरमाद स्कूल के समीप खदान से बरामद किया गया है।वहीं घटनास्थल को देखकर ऐसा प्रतित होता है कि हत्यारा घटनास्थल पर गिरे खून को पानी से धोकर सबूत मिटाने की कोशिश की है। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि कामेश्वर रविदास की हत्या आपसी विवाद में तो नहीं किया है। वहीं पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।
लालू यादव के सुरक्षा प्रभारी आभास कुमार ने बताया कि मृतक कामेश्वर तुपुदाना स्थित घर से डयूटी करने रिम्स आता था। परसो बुधवार तक रिम्स में ड्यूटी किया है। जबकि, गुरुवार को ड्यूटी पर नहीं आया था।ना ही छुट्टी को लेकर किसी को जानकारी दिया था। उसका सुबह के समय डयूटी रहता था। शाम 6 बजे के बाद उसकी डयूटी समाप्त हो जाती थी। मृतक कामेश्वर का रिम्स के डयूटी रजिस्टर में परसो तक का हस्ताक्षर किया हुआ है।

Recent Posts

%d bloggers like this: