January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

धनबाद में अपराधी बेलगाम, दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्‍या, वारदात CCTV में कैद

धनबाद:- धनबाद में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं। इस बार अपराधियों ने दुस्‍साहस का परिचय देते हुये दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्‍या कर दी। बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने बीजेपी नेता सतीश सिंह को समीप से गोली मारी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। गंभीरावस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए पीएमसीएच में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। बैंकमोड़ के मटकुरिया में बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। पूरी घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

घटना को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंजाम दिया। सतीश सिंह केंदुआ भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष थे।

मिली जानकारी के मुताबिक सतीश सिंह जमीन के कारोबार से जुड़े थे। आशंका जताई जा रही है कि सतीश सिंह को जमीन विवाद में गोली मारी गयी है। हालांकि इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। वे कोयले की आउटसोर्सिंग का काम भी देखा करते थे। सतीश सिंह पैदल ही विकास नगर छठ तालाब के पास स्थित एक अपार्टमेंट में जा रहे थे और इसी दौरान उन्हें गोली मारी गई। चार अपराधी दो बाइक पर सवार होकर सतीश सिंह के पीछे से आए। पास आते ही इनमें से एक अपराधी ने सतीश सिंह के सिर को निशाना बनाते हुए उन्हें गोली मार दी।
गोली लगते ही सतीश जमीन पर गिर गए और अपराधी बाइक से भाग निकले। घटना के वक्त सतीश सिंह अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे। घटना पास के दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, धनबाद विधायक राज सिन्हा भी पीएमसीएच पहुंचे।

Recent Posts

%d bloggers like this: