अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोर्ट का आदेश-‘हाजिर हो कंगना रनौत नहीं तो जारी होगा गिरफ्तारी का वॉरेंट’ मानहानि मामले में ‘पंगा गर्ल’ पर कसा कानून का शिकंजा


मुंबई:- बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत विवादों के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।कंगना रनौत के खिलाफ मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया हुआ है। दरअसल, कंगना रनौत ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में गीतकार जावेद अख्तर के बारे में कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं।
कंगना ने जावेद अख्तर पर आरोप लगाया था कि वह बॉलीवुड में गुटबाजी करते हैं। इसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया था। वहीं आज इस केस की सुनवाई थी। सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना के पर तीखी टिप्पणी की है।
कंगना केस की सुनवाई में हाजिर नहीं हो रही हैं जिस पर कोर्ट ने सख्त नाराजगी जाहिर की है। कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 1 सितंबर को रखी है। कोर्ट ने कहा कि अगर इस बार कंगना रनौत कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरेंट जारी किया जाएगा।
इससे पहले कंगना रनौत ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी और जावेद अख्तर के मानहानि मामले में कोर्ट में पेश होने से हमेशा के लिए छूट मांगी थी। कोर्ट ने कंगना की इस याचिका को खारिज कर दिया था। कंगना ने अपने पक्ष में यह दलील दी थी कि वह काम के सिलसिले में देश-विदेश के अलग-अलग भागों में रहती हैं ऐसे में हर सुनवाई में पेश नहीं हो सकती हैं।
%d bloggers like this: