अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हेमंत सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, विधि व्यवस्था खराब-दिलीप सैकिया


सिमडेगा:- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सह झारखंड प्रभारी दिलीप सैकिया और केंद्रीय मंत्री सह खूंटी के सांसद अर्जुन मुंडा आज सिमडेगा पहुंचे। जिले के कोलेबिरा में उनका भव्य स्वागत किया गया। दोनों अतिथियों ने वीर तेलंगा खड़िया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
स्वागत समारोह में भाजपा के झारखंड प्रभारी दिलीप सैकिया ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के कार्यकाल में सभी क्षेत्रों में विकास हुआ और क्षेत्र में शांति- व्यवस्था बनी रही। महिला सम्मान पर विशेष ध्यान दिया गया। लेकिन वर्तमान में राज्य का हाल बेहाल है। भ्रष्टाचार चरम पर है और विधि व्यवस्था खत्म हो रही है। विकास की गति रुक गई है और राज्य पीछे जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और इस महान धरती को खुशहाल और श्रेष्ठ बनाया जाएगा।
वही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने झारखंड प्रभारी दिलीप सैकिया का स्वागत करते हुए कहा कि उनके आगमन से भाजपा को नई शक्ति मिलेगी।
सिमडेगा जिले के दो दिवसीय दौरे में नेताद्वय कई बैठकों में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा जिला विकास एवं अनुश्रवण समिति की बैठक में दिशा- निर्देश देंगे। वहीं प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत जन वितरण प्रणाली दुकानों का निरीक्षण किया जाएगा और दो एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों का शिलान्यास किया जाएगा।

%d bloggers like this: