February 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सामूहिक नेतृत्व व सामाजिक संगठनों के प्रयास से कोरोना को चरणबद्ध रूप से खत्म किया जाएगा-धर्मेन्द्र प्रधान

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का दो दिवसीय अधिवेशन शुरू

रांची:- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का दो दिवसीय अधिवेशन आज से रांची के धुर्वा स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में शुरू हो गया.केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पद्मश्री अशोक भगत समेत अन्य गणमान्य लोगों ने अधिवेशन की औपचारिक शुरुआत की।
केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज दुनिया की सबसे बड़ी वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत हुई है, देश ने सामूहिक नेतृत्व और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जैसी सामाजिक संगठन के प्रयास से कोरोना को चरणबद्ध रूप से खत्म किया जाएगा।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आप निर्भरता की ओर कदम बढ़ा रहा है। उन्होंने कहा कि झारखंड समेत पूर्वोत्तर के राज्यों का विकास हो ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है।
समारोह को संबोधित करते हुए पद्म श्री अशोक भगत ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राष्ट्र निर्माण की भूमिका में अग्रसर है।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का रांची में आयोजित अधिवेशन प्रांत का 21 वां अधिवेशन है। अधिवेशन के माध्यम से नई शिक्षा नीति आत्मानिर्भर भारत और स्वरोजगार जैसी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा होगी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: