June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना पॉजिटिव महिला को सदर अस्पताल में छोड़ गया कोई अनजान

रिपोर्ट निगेटिव आने पर भी कोई लेने नहीं आया, वृद्धा आश्रम भेजा गया

रांची:- कोरोना संक्रमणकाल में एक ओर जहां सामाजिक-आर्थिक ताना-बाना पूरी तरह से बिखर हो गया है, वहीं पारिवारिक रिश्ते-नाते में भी लगातार टूट रहे है। इसी क्रम में रांची सदर अस्पताल में भी एक कोरोना पॉजिटिव वृद्ध महिला को कोई अनजान व्यक्ति छोड़ कर चला गया और महिला ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए कोरोना की जंग भी जीत ली, परंतु वह इस लड़ाई में जीत कर भी अकेली रह गयी है।
रांची सदर अस्पताल में पदस्थापित चिकित्सक डॉ. अजीत कुमार ने बताया कि 29 अप्रैल को इस वृद्ध महिला को कोई अस्पताल में छोड़ कर चला गया। 2 मई को महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट आयी, जिसमें वह कोविड-19 पॉजिटिव मिली। जिसके बाद सदर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों और नर्स तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की सेवा से महिला स्वस्थ हो गयी और तीन दिन बाद ही रिपोर्ट निगेटिव आ गयी। परंतु अब तक उन्हें कोई लेने नहीं पहुंचा है।
बताया गया है कि सदर अस्पताल की सिस्टर शशि बारला और अन्य कर्मियों द्वारा लगातार उनकी सेवा की जा रही थी और महिला को कोई परेशानी ना हो, इसलिए आज उन्हें जिला प्रशासन की ओर से वृद्धा आश्रम भेज दिया गया। बताया गया है कि महिला सिर्फ तेलेगु बोलती है और बार-बार स्टेशन का नाम लेती है। यदि कोई महिला को पहचानते है, तो इसकी सूचना जिला प्रशासन और डॉ0 अजीत कुमार को दे सकते हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: