January 20, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना पॉजिटिव जेएमएम विधायक के स्वास्थ्य में सुधार

दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलने पर अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

जमशेदपुर:- कोरोना पॉजिटिव जेएमएम विधायक मथुरा प्रसाद महतो के स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है और दूसरी जांच रिपोर्ट भी निगेटिव मिलने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।
धनबाद जिले के टुंडी विधानसभा क्षेत्र के जेएमएम विधायक मथुरा प्रसाद महतो को पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद धनबाद स्थित कोविड अस्पताल में भर्त्ती कराया गया था, लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद एंबुलेंस से जमशेदपुर के टीएमएच में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों की टीम लगातार उनकी देखरेख में जुटे है।
टीएमएच के डॉक्टरों ने बताया कि विधायक मथुरा प्रसाद महतो स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। मंगलवार को उनका दोबारा कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। बुधवार को उनकी रिपोर्ट आ जाएगी। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जमशेदपुर स्थित टाटा मेमोरियल अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा। वहीं सोमवार को धनबाद के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने टीएमएच में फोन पर विधायक के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। टीएमएच की तरफ से बताया गया कि विधायक के स्वास्थ्य में सुधार है। चिंता की कोई बात नहीं है।
सांस लेने में तकलीफ के बाद धनबाद से टीएमएच किया गया था रेफर
कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मंत्री टुंडी के विधायक महतो को धनबाद के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान विधायक का बुखार नहीं उतर रहा था। विधायक ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। इसके बाद टीएमएच में रेफर किया गया। इस बीच अफवाह उड़ी की विधायक को वेंटीलेटर पर रखा गया। इससे उनके समर्थक चिंतित हो गए थे। बाद में मेडिकल बुलेटिन में उनकी तबीयत स्थिर होने की बात सामने आयी।

Recent Posts

%d bloggers like this: