January 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सदर अस्पताल का एक मजदूर कोरोना पॉजिटिव, डर से काम छोड़ भागे उसके साथी

सदर अस्पताल के कोरोना संक्रमित मजदूर की रिपोर्ट शनिवार की रात आई। इसके बाद इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

धनबाद:- धनबाद सदर अस्पताल में कार्यरत एक मजदूर कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद उसके साथ काम करने वाले मजदूर दहशत में हैं। सब कोरोना के डर से काम छोड़कर भाग गए हैं। चिकित्सक और कर्मचारियों ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। इससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की परेशानी बढ़ गई है। क्योंकि सदर अस्पताल को कोरोना केयर यूनिट बनाने का काम चल रहा था। कोरोना के डर से मजदूरों के भाग जाने से काम प्रभावित है।

कोरोना संक्रमित मरीज को पीएमसीएच में कराया गया शिफ्ट

सदर अस्पताल के कोरोना संक्रमित मजदूर की रिपोर्ट शनिवार की रात आई। इसके बाद इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसके संपर्क में आने वाले मजदूरों की स्क्रीनिंग की जाएगी। इसके लिए अस्पताल प्रबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है।

सदर अस्पताल को बनाया जा रहा कोविड केयर सेंटर

धनबाद में तेजी से कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। इन मरीजों के इलाज के लिए कोविड अस्पताल की आवश्यकता बढ़ती जा रही है। पहले से माैजूद कोविड अस्पताल और कोविड केयल सेंटर फुल हो चुके हैं। इसके मद्देनजर सदर अस्पताल को कोविड केयर सेंटर बनाया जा रहा है। यहां 100 कोरोना मरीजों के लिए बेड लगाए जा रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: