May 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार में थमने का नाम नहीं ले रहा कोरोना संक्रमण, मिले रिकॉर्ड 4157 पॉजिटिव

पटना:- बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रसार थमने का नाम नहीं ले रहा है और पिछले चौबीस घंटे में इस वर्ष के रिकॉर्ड 4157 नए मामले की पुष्टि के बाद राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 20148 हो गई।
स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को 12 अप्रैल की जांच रिपोर्ट के आधार पर बताया कि 11 अप्रैल की तुलना में जांच में लगभग साढ़े 13 हजार की बढ़ोतरी होने से संक्रमितों की संख्या 1158 की बढ़ोतरी हुई है। पिछले 24 घंटे में 93523 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 4157 पॉजिटिव की पहचान की गई है।
पटना जिले में संक्रमण का प्रसार भयावह स्थिति में पहुंच गया है। जिले में 1205 संक्रमित मिलने की पुष्टि हुई है। विधान परिषद् में अब तक 18 कर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। सभापति ने 18 अप्रैल तक के लिए परिषद् कार्यालय को बंद रखने का आदेश जारी किया है। वहीं, विधानसभा सचिवालय में 11 अधिकारी और कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए। इतना ही नहीं, पटना में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक प्रोन्नत अधिकारी विजय रंजन की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो गई। वह पंचायती राज विभाग में निदेशक के पद पर थे और संक्रमित होने के बाद पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: