March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस का कोरोना भगाओ भुख मिटाओ अभियान

रांची, 16 अप्रैल। लाक डाउन 2 के दूसरे दिन भी महानगर कांग्रेस का “कोरोना भगाओ भूख मिटाओ” अभियान जारी रहा। इस क्रम में हटिया, हरमू ,रातू रोड, मोराबादी, किशोरगंज, डोरंडा, हिनू, धुर्वा, नामकुम सहित अन्य प्रखंडों में भोजन एवं सूखा राशन का वितरण महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय पांडे के नेतृत्व में किया गया।
इस क्रम में श्री पांडे ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि इस महामारी से निपटने में राज्य की जनता ने संयम एवं धैर्य का अभूतपूर्व परिचय दिया है और जिस तरह जनता ने लॉक डाउन के प्रथम चरण में सरकार और प्रशासन का सहयोग किया उसी तरह हम उम्मीद करते हैं कि लॉक डाउन के दूसरे चरण में भी जनता अपना सहयोग देकर रांची शहर को कोरोना मुक्त करने में अपनी अहम भूमिका निभाएगी श्री पांडे ने कहा कि लॉक डाउन के 21 दिनों के प्रथम चरण की समाप्ति तक भी रांची की जनता द्वारा चुने गए विधायक एवं सांसद पूरी तरह गुमशुदा रहे, जनता के बीच इस महामारी के दौर में इनकी भूमिका पूरी तरह से नगण्य रही है ऐसे जनप्रतिनिधियों को जनता समय पर माकूल जवाब देगी।
उक्त जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी सोनाल शांति ने बताया कि लॉक डाउन की अवधि लंबी होने के बाद भी कार्यकर्ताओं के बीच जन सेवा हेतु उत्साह में कोई कमी नहीं आई है तथा अपने इस अभियान को लॉक डाउन-2 की अंतिम तिथि 3 मई तक जारी रखेंगे।
भोजन एवं राशन वितरण के अभियान में हटिया में काजल भट्टाचार्य, पिकलू चटर्जी गोपाल उपाध्याय,रंजन ,अमित कुमार, निखिल, डोरंडा में गौतम उपाध्याय, बॉबी खान, संतोष सिंह, हरमू में गुड्डू यादव किशोरगंज में मंटू गुप्ता,अजय सिंह रातू रोड में दीपक ओझा ,संतोष सिंह, नितिन सिरमौर ,सुरेंद्र साहू, अलिंद्र चौधरी मोराबादी में अमित, मुंडा संतोष साह, अजीत पंडित कृष्णा कच्छप, अतुल, महेश उरांव, राकेश मुंडा नामकुम मे रंजीत बड़ाईक आदि के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: