अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दो महीने में आश्रम अंडरपास का निर्माण पूरा होगा: जैन


नयी दिल्ली:- दिल्ली के पीडब्ल्यूडी मंत्री सत्येंद्र जैन ने आश्रम में बन रहे अंडरपास के काम में आ रही दिक्कतों का संज्ञान लिया और कहा कि दो महीने के अंदर इसका निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा।
श्री जैन ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि दिल्ली सरकार ने आश्रम में बन रहे अंडरपास का काम लगभग पूरा कर लिया है। इसके निर्माण कार्य में दिक्कतें आ रही हैं और लोगों को जाम का भी सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल अंडरपास के पास रैम्प बनाने का काम चल रहा है, जिसका काम जमीन के अंदर से बिजली के तार निकलने की वजह से रुका हुआ है। इस समस्या को जल्द से जल्द दूर कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इन बिजली के तारों को एक महीने के अंदर हटाकर रैम्प का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा। साथ ही, दिल्ली सरकार दो महीने के अंदर अंडरपास का निर्माण कार्य 100 फीसदी पूरा कर लेगी।
उन्होंने कहा कि आश्रम में बन रहे अंडरपास का काम हाई-पावर बिजली की तारों की वजह से बाधित हो रहा है। दिल्ली सरकार यहां 16 मीटर का एक रैम्प बनवा रही है, जिसके पास से अंडर ग्राउंड डाले गए बिजली के तारों को शिफ्ट करने में समस्या आ रही है। इन तारों को हटाया जा रहा है, जिसमें लगभग एक महीने का समय लगेगा। इसके बाद एक महीने के अंदर यह रैम्प बना दिया जाएगा। इस काम को लगभग दो महीने के अंदर 100 फीसद पूरा कर दिया जाएगा। इसके अलावा जहां-कहीं भी गड्ढे बने थे, उन्हें ठीक करवा दिया गया है। बारिश के दौरान रोड की सरफेसिंग का काम नहीं हो सकता हैं, लेकिन अगले कुछ दिनों में इस काम को भी करवा दिया जाएगा।

%d bloggers like this: