April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पंचायत चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी कांग्रेस : लल्लू

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरूवार को दावा किया कि उनकी पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के इरादे से मजबूती के साथ मैदान पर उतरेगी। माल एवन्यू स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस के ब्लू प्रिंट पर मंथन हुआ। इस मौके पर श्री लल्लू ने कहा कि कांग्रेस पंचायत चुनावों में बड़ी संख्या में सीटें जीत कर आएगी। इसका आधार पूर्व में पार्टी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के लिये किया गया काम होगा।
उन्होने कहा कि काले कृषि कानून, महंगाई, कृषि लागत के बढ़ते दाम, आसमान छूती बेरोजगारी और बढ़ती महिला हिंसा और बलात्कार की घटनाओं को लेकर चुनाव में जाएंगे। इसके अलावा कार्यकर्ता राष्ट्रीय महासचिव व प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी के संदेश को लेकर गांव गांव जाएंगे।
सभी शहर अध्यक्ष एवं ज़िला अध्यक्ष,प्रादेशिक पदाधिकारी समेत फ्रंटल संगठनों के अध्यक्षों की मौजूदगी में श्री लल्लू ने कहा कि हर संभावित विधानसभा प्रत्याशी को अपने विधानसभा से कम से कम 3-3 पंचायत सदस्य जिता कर लाना होगा। यही टिकट का आधार बनेगा।
बैठक में तय किया गया कि कांग्रेस पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और पुरानी ज़मीन को वापस पाने के लिए जीतोड़ मेहनत करेगी। प्रदेश के उपाध्यक्ष और महासचिव की ज़िम्मेदारी तय की जायेगी। 45 साल से कम उम्र के लोगो को टिकट देकर कांग्रेस अपनी नई ज़मीन तैयार करेगी औ युवाओं पर विशेष फोकस रहेगा। विधानसभा क्षेत्र में प्रभावशाली लोगों से चुनाव में मशवरा किया जायेगा। प्रदेश स्तर पर पंचायत चुनाव की मॉनिटरिंग के लिए कंट्रोल रूम बनाया जायेगा। विधानसभा चुनाव के टिकट को पंचायत चुनाव तय करेंगे। हर संभावित कैंडिडेट को पूरी ताकत से पंचायत चुनाव लड़ाना चाहिए।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: