February 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जनादेश का अपमान व सौदेबाजी करने वाले नवीन जायसवाल को सवाल उठाने का नैतिक अधिकार नहीं-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने भाजपा विधायक नवीन जायसवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि जिसने जनादेश को बेचने का काम किया, पांच वर्षां तक सरकार चलाने में मदद के एवज में सौदेबाजी की, मंत्री बनने की कोशिश में लगातार मोलभाव करते और जब मंत्री नहीं बन सके, तो सरकार से कई तरह का लाभ अर्जित किया, वैसे भ्रष्ट नेता को गठबंधन सरकार और खासकर खाद्य आपूर्ति विभाग के कार्यां पर कुछ बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है।
प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि जिस नेता ने जनादेश का अपमान किया और व्यापार तथा सौदेबाजी के लिए राजनीति में कदम रखा, उन्हें यदि खाद्य आपूर्ति विभाग में टेंडर ही डालना है, तो वे साफ तौर पर बोलना चाहिए, पार्टी भी सरकार से आग्रह करेगी कि उन्हें विभाग में टेंडर डालने का मौका प्रदान करें। उन्होंने कहा कि जिस नेता के डीएनए में ही जनता से बेईमानी और छल-प्रपंच करना शामिल रहा है, वह यदि भ्रष्टाचार की बात करें, इसे जनता स्वीकार नहीं कर सकती है।
प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में लॉकडाउन में झारखंड ने पूरे देश में एक नया कृतिमान रचने का काम किया, हर जरुरतमंद परिवारों को राशन उपलब्ध कराने के साथ ही 15 लाख नये लोगों को राशन कार्ड उपलब्ध कराने का काम किया।
प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि पूर्ववर्ती रघुवर दास सरकार में राशन वितरण में गड़बड़ी को दूर करते हुए जब विभाग की ओर से कई राशन डीलरों को हटाया गया और बड़ी संख्या में अयोग्य राशन कार्डधारियों के कार्ड को निरस्त किया गया, तो भाजपा नेता बौखला गये है। पिछली सरकार में कई ऐसे मामले सामने आये, जिसमें संपन्न परिवार के भाजपा कार्यकर्त्ता राशन उठा रहे थे, इनका नाम जब सूची से हटा दिया गया, तो भाजपा नेता अब अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: