February 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह का बयान हास्यास्पद-आदित्य साहू

रांची:- भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के उस बयान को हास्यास्पद बताया जिसमे उन्होंने उन्होंने कहा था क.20 सूत्री के गठन के बाद जन जन तक पहुँचेगा विकास । उन्होंने कहा कि श्री सिंह का यह बयान जनता की आंखों में धूल झोंकने वाला है।
श्री साहू ने कहा कि राज्य सरकार के एजेंडे में विकास है ही नही।यह सरकार विकास विरोधी सरकार है। सरकार में शामिल ठगबंधन ने केवल झूठे वादे देकर जनता को ठगने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिये कि विकास कार्यक्रम बिना 20 सूत्री समिति के क्यों संभव नही।मुख्यमंत्री स्वयं इसके अध्यक्ष होते हैं।इसके बिना भी राज्य में योजनाओं की निगरानी के तंत्र कार्य कर रहे हैं। फिर कांग्रेस प्रभारी का यह कहना कि 20 सूत्री के बाद विकास जन जन तक पहुँचेगा ,कांग्रेस पार्टी की सत्तालोलुपता झलकती है।
उन्होंने कहा कि इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में केवल सुख सुबिधा केलिये चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मंत्री ने धान की खरीद रुकवाई,किसानों को महंगे दामों पर यूरिया और बीज खरीदने को मजबूर किया,किसानों केलिये कल्याणकारी योजना मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना बंद कराई ,कृषि ऋण माफी में धोखा दिया, केंद्र सरकार द्वारा कोरोना काल में भेजे गए गरीबो के आनाज का वितरण नही करा पाई,स्वास्थ्य सेवा पूरी तरह ध्वस्त रही,ऐसे पार्टी के लोग 20 सूत्री गठन के बाद कौन सा विकास करेंगे ओ राज्य की जनता समझ रही। श्री साहू ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी की बातों को जनता कितनी गंभीरता से लेगी जिनकी बातों को उनके पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी ही गंभीरता से नही लेते। उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन में तालमेल की बात तो आज कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में हुए मारपीट और तू तू मैं मैं से स्पष्ट हो गया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: