अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस नेताओं ने घायल पत्रकार से मुलाकात की, आर्थिक सहयोग दिया


रांची:- प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरिष्ठ नेता आलोक् कुमार दूबे और लाल किशोर नाथ शाहदेव समाचार प्लस के चोटिल कैमरामैन बैजनाथ महतो को देखने रिम्स पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली एवं परिजनों से मुलाकात कर ढांढ़स बंधाया एवं हर संभव सहयोग करने का भरोसा भी दिलाया। इस मौके पर नेताद्वय की ओर से घायल पत्रकार के इलाज में आने वाले खर्च को ध्यान में आर्थिक सहयोग भी दिया।
कांग्रेस नेता आलोक दूबे एवं किशोर शाहदेव ने पत्रकारों के सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पत्रकार बैजनाथ महतो के हमलावरों को अविलम्ब गिरफ्तारी हो। उन्होंने उचित चिकित्सा व्यवस्था बहाल करने एवं कोई कसर बाकी न रहे इसके लिए रिम्स प्रबंधन से भी बात किया।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जिस तरह से हमलावरों ने जानलेवा हमला किया है, पार्टी इसकी कड़ी निन्दा करती है और ना सिर्फ अविलंब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करती है, बल्कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इसलिए इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करा कर अपराधियों को अविलंब सजा दिलाने की भी मांग करती हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और इस पर हमला हमारी व्यवस्था पर हमला है, इसलिए जैसे भी हो पुलिस अविलंब अपराधियों को खोज निकाले और कानून के माध्यम से उसे सजा दिलाने का काम करें। उन्होंने यह भी मांग की कि स्वास्थ्य मंत्री और रिम्स प्रबंधन घायल पत्रकार की समुचित इलाज की व्यवस्था करें और इलाज में आने वाले सभी खर्च का वहन राज्य सरकार करें।

%d bloggers like this: