May 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस कंट्रोल की टीम ने संक्रमित को पहुंचायी मदद,बची जान

रांची:- प्रदेश कांग्रेस कोविड कंट्रोल रूम में तैनात हेड मेडिसीन डॉ पी नैयर एवं उनकी टीम की मदद से राजधानी के विद्यानगर निवासी मिथिलेस कुमार सिंह की जान बचायी। मिथिलेश सिंह का ऑक्सीजन लेवल 40 पहुंच गई थी, उन्हें सख्त इलाज की जरूरत थी, सदर अस्पताल में इलाजरत है और अभी बिल्कुल स्वास्थ्य हैं। मंगलवार को कोविड कंट्रोल रूम में 20 संक्रमित मरीजों को मेडिकल मदद पहुंचाया गया। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता डॉ एम तौसीफ, आदित्य विक्रम जायसवाल, अमरेन्द्र सिंह, सन्नी टोप्पो उपस्थित थे।
प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता जरूरतमदों को लगातार मदद पहुंचा रहे हैं। सभी जिलों में भी जिलाध्यक्षों के द्वारा कोविड कंट्रोल रूम के माध्यम से संक्रमित मरीजों को मेडिकल मदद पहुंचाने में लगे हुए है। प्रदेश कांग्रेस कंट्रोल रूम पिछले 15 दिनों से संक्रमितों को मेडिकल परामर्श, के साथ-साथ अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, दवाई तक उपलब्ध कर रहे हैं।
प्रवक्ता एम तौसीफ ने कहा कि कांग्रेस कंट्रोल रूम आमलोगों के लिए जीवन रक्षक साबित हो रहा है। हर दिन मरीजों को मेडिकल मदद कर स्वास्थ्य लाभ पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस महाविपदा में अपनी जिम्मेवारियों को निर्वहन कर लोगों की जान बचाने में हर कदम उठा रही है। ताकि आमलोग सुरक्षित रहे और स्वस्थ्य रहे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बेवजह घरों से न निकले, हमेशा मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग करें।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: