June 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डॉ० जेबा को डोरंडा कॉलेज का प्राचार्या बनाएं जाने पर बधाई

रांची:- आज झारखण्ड छात्र मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल डॉ० जेबा को डोरंडा कॉलेज का प्राचार्या बनाएं जाने पर उन्हे कॉलेज जाकर फूलो का गुलदस्ता देकर उन्हें बधाई दिए एवं स्वागत किए । पूर्व प्राचार्य डॉ० पूनम कुमारी के सेवानिवृत होने पर रांची विश्वविद्यालय द्वारा इन्हे इस कॉलेज जिम्मेवारी सौंपी गई हैं। ।
छात्र मोर्चा के पदाधिकारियों ने वर्तमान में स्नातक सेमेस्टर – 2 के विद्यार्थियों को परीक्षा फॉर्म भरने के समस्याओं को जल्द से समाधान करने का मांग रखा ।लॉकडाउन में सभी विद्यार्थी अपने अपने घर गए हुए थे, ऑनलाइन फॉर्म भरने में विश्वविद्यालय के साइट पर बहुत सारी त्रुटियां थी जिस कारण से अधिक संख्या में छात्र फॉर्म भरने से वंचित हुए है ,छात्र मोर्चा ने कई मांगें भी रखी, जिसमें परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को बड़ाया जाय। साथ ही परीक्षा फॉर्म भरने में ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन की सुविधा को भी बहाल किया जाएं और विलम्ब शुल्क को मांफ किया जाय ।
प्राचार्या महोदया ने आश्वस्त किया कि विश्वविद्यालय प्रशासन से मिलकर सभी समस्याओं को दूर करेंगे एव अपलोगो की मांग को पूरा करेंगे । मिलने वालों में छात्र मोर्चा के रांची विश्विद्यालय उपाध्यक्ष असद टिंकू,छात्र नेता मो० इरफान,डोरंडा कॉलेज अध्यक्ष अतिकुर रहमान,सिमोन कच्छप,विनोद करमाली आदि छात्र मौजूद थे ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: