June 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मीडिया प्रभारी के रूप में तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर बधाई

रांची:- झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर द्वारा बतौर मीडिया प्रभारी तीन वर्ष का कार्यकाल सफलतापूर्वक पूरा करने पर कांग्रेस जनों के द्वारा माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया और बधाई दी गई ।
इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी की राष्ट्रीय सचिव महगामा विधायिका दीपिका पांडेय सिंह , मांडर विधायक बंधु टिर्की , कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा , प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद , कुमार राजा युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश सिन्हा सनी विशेष रूप से उपस्थित थे ।
राष्टीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह ने इस अवसर पर उपस्थित मीडिया बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं झारखंड प्रभारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि 6 जून 2018 को उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति को चुना जो लगातार जनहित की बातों को मीडिया के माध्यम से मुखर तरीके से लगातार जनता के बीच रखने का काम किया है । उनके नेतृत्व में मीडिया विभाग ने विगत विधानसभा चुनाव के पूर्व से ही भाजपा नीत रघुवर सरकार की कारगुजारियों को उजागर किया जिससे चुनाव ने आशातीत सफलता पायी ।
मांडर विधायक बंधु टिर्की ने कहा कि सांगठनिक अनुभव व कार्यकर्ताओं में लोकप्रियता राजेश ठाकुर को औरों से अलग करती है जनमुद्दों को लेकर बराबर मुखर रहते हैं ये राजनीति में आगे भी अग्रसर रहें मेरी शुभकामनाएं हैं ।
स्वयं कार्यकारी अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस जनों के ऐसे स्नेह और समर्थन ही उन्हें ऊर्जा देता है जिससे पार्टी नेतृत्व के द्वारा जो भी जिम्मेदारी दी गई उसे निभाने का कार्य किया आगे भी पार्टी के हर आदेश को निभाने का कार्य करेंगे ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: