June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पत्नी को जान से मार कर खुद आत्महत्या कर ली

धनबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, इसके बाद खुदकुशी कर अपनी जान दे दी। पति-पत्नी में काफी झगड़े भी होते थे, हालांकि यह घटना क्यों घटी इसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

धनबाद:- टुंडी थाना क्षेत्र में दिल को दहला देने वाली आज एक घटना सामने आई है। जहां पर थाना क्षेत्र के पूरनाडीह गांव में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और खुद भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पूरनाडीह गांव के रहने वाले भगवान साव ने सबसे पहले टांगी से मारकर अपनी पत्नी माला देवी की हत्या कर दी, जिसके बाद उसने खुदकुशी कर ली। बीती देर रात का मामला होने के कारण किसी को घटना की जानकारी नहीं हुई। सुबह परिवार के लोंगो को मामले की जानकारी होने के बाद घटना की सूचना टुंडी थाने की पुलिस को दी गई। आननफानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में ले लिया है। भगवान साव के बेटे ने बताया कि पूर्व में भी दोनों में लड़ाई-झगड़ा होता रहता था और हमेशा वह मारने और मरने की बात किया करता था। भगवान साव किसी प्रकार का नशा भी नहीं करता था। किस कारण इस प्रकार की बड़ी घटना को उसने अंजाम दिया है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच (SNMMCH) धनबाद भेजने की तैयारी कर रही है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: