January 20, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सह प्रभारी उमंग सिंघार अनुमति लेकर झारखंड आएं है-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण काल में घर में बंद होकर मीडिया के माध्यम से सिर्फ खबरों में सुर्खियों की बने रहने के लिए राजनीति कर रहे भाजपा नेता आज मुद्दाविहीन हो चुके है। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी उमंग सिंघार राज्य सरकार से मंजूरी प्राप्त करने के बाद झारखंड आये हैं, इसमें कहीं से भी लॉकडाउन को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन नहीं हुआ है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी ने रांची आने से पहले राज्य सरकार से विशेष अनुमति प्राप्त की और इसी के आधार पर उन्हें एयरपोर्ट पर होम क्वारंटाइन का मुहर नहीं लगाया गया। इस संबंध में भाजपा के नेता आरटीआई के माध्यम से जानकारी भी हासिल कर सकते है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर जारी दिशा-निर्देश के अनुसार तीन परिस्थितियों में लोगों को आने-जाने की अनुमति मिल सकते है, इसके तहत विधायिका से जुड़े लोगों, बिजनेस क्लास और स्पेशल अनुमति के तहत लोगों को लॉकडाउन में भी छूट दी जा सकती है, इसी आधार पर पार्टी के सह प्रभारी ने राज्य सरकार से अनुमति प्राप्त की है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को यह जानकारी ही नहीं थी कि उन्हें किस तरह से सरकार से अनुमति लेनी है या फिर वे किसी गुप्त मिशन पर दिल्ली गये होंगे।

Recent Posts

%d bloggers like this: