अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा के हंगामे पर सीएम की तल्ख टिप्पणी, कहा- मन में अगर राक्षस हो,तो कहां मिलेंगे भगवान


रांची:- झारखंड विधानसभा में नमाज के लिए कमरा आवंटित होने को लेकर हुए विपक्ष के हंगामे पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने नाराजगी प्रकट करते हुए तल्ख टिप्पणी की। हेमंत सोरेन ने विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मन में अगर आस्था हो, तो भगवान सब जगह है, लेकिन मन में अगर राक्षस हो, तो सब जगह दुश्न ही दुश्मन है।
हेमंत सोरेन ने विपक्षी विधायकों के हंगामे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि ऐसी मानसिकता की वजह से राज्य के विकास को अपेक्षित गति नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि यह साबित हो गया है कि विपक्ष मुद्दाविहीन है। आज उनके हंगामे की वजह से सदन में मुख्यमंत्री प्रश्नकाल भी नहीं हो पाया. सदस्यों के पास सीधे मुझसे सवाल पूछने और जवाब पाने का अवसर था, लेकिन मुद्दाहीनता के बीच यह मौका उन्होंने गंवा दिया।
सदन के बाहर भाजपा सदस्यों के भजन-कीर्तन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह स्पष्ट है कि उनके मन में आस्था नहीं है, वे दिखावा कर रहे हैं. मन में राक्षस बैठा हो तो फिर ऐसे ही हालात पैदा किये जायेंगे।
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में रोजगार देने की प्रक्रिया को गति दी जा रही है. जल्द ही इसके परिणाम सामने दिखेंगे।
इधर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी विपक्षी सदस्यों के हंगामे पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के लोग लोकतंत्र के मंदिर में इस तरह हंगामा कर जनता को क्या बताना चाहते हैं। मुद्दों पर बात करनी की उनकी नैतिकता खत्म हो चुकी है।

%d bloggers like this: