March 3, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भोजपुर में अनियंत्रित टैंकर व मिनी ट्रक के बीच भिड़ंत, ट्रक चालक की मौत

आरा:- भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर उदवंतनगर स्टेशन के समीप मंगलवार की सुबह अनियंत्रित टैंकर व मिनी ट्रक के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाने के दौरान उसने रास्ते में दम तोड़ा। मृतक 46 वर्षीय सीताराम प्रसाद शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी महंथ प्रसाद का पुत्र था। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। शव का पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। इसे लेकर टैंकर चालक के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गई है। दुर्घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पीरो की ओर जाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी सीताराम प्रसाद पटना के एक आनर का मिनी ट्रक चालाय करता था। मंगलवार की सुबह पटना से ही सामान लोड कर पीरो की ओर जा रहा था। इसी बीच आरा-सासाराम हाईवे पर उदवंतनगर स्टेशन के समीप विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर से सीधी टक्टर हो गई। हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

हादसे के बाद रास्ते में तोड़ा दम

हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा क्षतिग्रस्त मिनी ट्रक से उसे बाहर निकाला गया। इसके बाद इसकी सूचना उदवंंतनगर थाना को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
इधर, हादसे के बाद मृतक की तलाशी ली गई। उसके पॉकेट से मिले आइकार्ड से उसकी पहचान हो सकी, जिसके पश्चात पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी। जिसके बाद स्वजन रोते बिलखते सदर अस्पताल पहुंच सके। मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: