March 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ठाकुरगंज के शक्तिकेंद्र में नगर भाजपाईयों ने सुना प्रधानमंत्री की मन की बात

ठाकुरगंज :- रविवार को भाजपा ठाकुरगंज के द्वारा नगर स्थित रजिस्ट्री ऑफिस स्थित शक्तिकेन्द्र में भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव गुप्ता की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना । मन की बात कार्यक्रम के संस्करण में पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि 26 जनवरी को तिरंगे का अपमान देखकर देश बहुत दुखी हुआ। प्रधानमंत्री ने कहा की देश के राष्ट्रपति द्वारा संसद के संयुक्त सत्र को सम्बोधन के बाद ‘बजट सत्र’ भी शुरू हो गया है। इन सभी के बीच एक और कार्य हुआ, जिसका हम सभी को बहुत इंतजार रहता है , पद्म पुरस्कारों की घोषणा। इस साल भी पुरस्कार पाने वालों में, वे लोग शामिल हैं, जिन्होंने, अलग-अलग क्षेत्रों में बेहतरीन काम किया है, अपने कामों से किसी का जीवन बदला है, देश को आगे बढ़ाया है।
पीएम ने कहा कि राष्ट्र ने असाधारण कार्य कर रहे लोगों को उनकी उपलब्धियां और मानवता के प्रति उनके योगदान के लिए सम्मानित किया है , यानी, जमीनी स्तर पर काम करने वाले Unsung Heroes को पद्म सम्मान देने की जो परंपरा देश ने कुछ वर्ष पहले शुरू की थी, वो इस बार भी कायम रखी गई है।
खेती को आधुनिक बनाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है , साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि इस महोत्सव के माध्यम से किसानों और युवाओं को अपने घर के पीछे खाली जगह पर, या छत पर टैरेस गार्डेन में बागवानी करने और स्ट्राबेरीज उगाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। मन की बात कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय पोद्दार, भाजपा नगर महामंत्री हरि कुमार पंडित, प्रदीप सिंह, अबू आलम, समीरण कुंडू, बबलू अग्रवाल सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओ ने भाग लिया ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: