अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

समर्थक के शादी के कार्ड पर तस्वीर छपवाने से चिराग एक बार फिर चर्चा में

सिवान:- लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में छिड़े घमासान के बीच बिहार के जमुई से पार्टी के सांसद एवं (चिराग गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की तस्वीर समर्थक के पुत्र की शादी के कार्ड पर छपने से वह एक बार फिर चर्चा में हैं।
श्री पासवान इन दिनों अलग-अलग कारणों से चर्चा में बने हुए हैं। एक तरफ जहां पिता एवं लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान की विरासत संभालने की जिम्मेदारी उन्होंने ले रखी है। वहीं हाजीपुर से पार्टी के निष्कासित सांसद एवं चाचा पशुपति कुमार पारस से अनबन और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उनकी चुप्पी के कारण वह लगातार चर्चा में है।
इस बीच श्री पासवान अपने समर्थकों के कारण फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। दरअसल ,एक समर्थक ने उनके नाम से शादी का कार्ड छपवा दिया है। यह शादी का कार्ड सिवान जिले के सेवानिवृत्त शिक्षक विद्यार्थी पासवान के पुत्र का है, जिसमें उन्होंने मुख्य पृष्ठ पर सबसे ऊपर ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट ‘ का नारा भी लिखवाया है। साथ ही ‘रामविलास पासवान अमर रहे’ लिखा गया है। कार्ड के मुख्य पृष्ठ पर एक तरफ जहां लोजपा संस्थापक का तथा ठीक दूसरी तरफ श्री पासवान का चित्र है। इस कार्ड को देखते ही स्पष्ट हो जाता है कि यह एक समर्थक का अपने नेता के प्रति दीवानगी कैसी होती है। शादी 15 जुलाई को होनी है।

%d bloggers like this: