अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नए आवास में जा सकते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार


पटना:- तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने एक अन्ने मार्ग वाले आवास से नए आवास में जा सकते हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार यही स्थिति रही तो नीतीश कुमार अपने दूसरे आवास, 7 सर्कुलर रोड में शिफ्ट हो जाएंगे।
सर्कुलर रोड वाले आवास को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए तैयार किया जा रहा है। फिलहाल, वर्तमान सीएम आवास के लगभग सभी कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अलग-अलग जगहों पर उनका इलाज किया जा रहा है। शनिवार तक सीएम आवास में 32 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके थे। बाकी कर्मचारियों के भी टेस्ट किए गए हैं। वहीं बिहार के लगभग एक दर्जन मंत्री कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके साथ कई अधिकारी भी संक्रमित हैं।
उल्लेखनीय है कि 7 सर्कुलर रोड आवास में नीतीश कुमार पहले भी रह चुके हैं। जब वह इस आवास को छोड़ कर गए थे, तो बाद में इसे मुख्य सचिव के नाम से अलॉट कर दिया गया था। मुख्य सचिव रहते दीपक कुमार इस आवास में रहे भी हैं। वर्ष 2015 विधानसभा का चुनाव इसी में रहते नीतीश कुमार ने जीता था और सरकार बनाई थी। इस दौरान इस आवास को उन्होंने अपने ढंग से तैयार भी करवाया था। चूंकि मुख्यमंत्री के लिए एक अन्ने मार्ग स्थित आवास ही चिह्नित, इसलिए उन्हें वहां शिफ्ट होना पड़ा था।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2014 में जब इस्तीफा दिया था तो उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से 7 सर्कुलर रोड को अपना नया ठिकाना बनाया था।

%d bloggers like this: