April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आईटीआई बस स्टेन्ड में परिवहन सचिव के नेतृत्व में चलाया गया चेकिंग अभियान

123 गाडियों की हुई जांच, 15000 रुपये फाइन काटा गया

रांची:- परिवहन सचिव के रवि कुमार के नेतृत्व में जिला परिवहन पदाधिकारी प्रवीण प्रकाश ने जगह-जगह मास्क चेकिंग अभियान चलाया और लोगों को कोविड-19 अनुरूप उचित व्यवहार करने हेतु जागरूक भी किया।
आज मास्क चेकिंग अभियान के दौरान आईटीआई बस स्टेन्ड में मास्क चेकिंग अभियान तथा कोविड-19 अनुपालन से संबंधित जागरूकता अभियान चलाया गया। मास्क चेकिंग अभियान के दौरान कुल 123 वाहनों की भी चेकिंग की गई। कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर वाहनों से 15000 रुपये का फाइन भी काटा गया है। विभाग के द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस का अनुपालन करने को कहा गया। यह भी बताया गया कि सार्वजनिक वाहनों का उपयोग करने वाले सभी यात्री बेहद सजग और सतर्क रहें क्योंकि उनकी सुरक्षा उनके हाथ में है। हमेशा मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें क्योंकि सार्वजनिक स्थलों से ही कोरोना संक्रमण के फैलने की ज्यादा संभावना बनी रहती है।
सभी यात्रियों से यह भी अनुरोध किया गया है कि वह सजग एवं सतर्क रहें। और निर्धारित संख्या में ही गाडियों पर बैठे। थोड़ा इंतजार करें, धैर्य एवं संयम रखें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें। मास्क का प्रयोग करें तथा समय-समय पर सैनिटाइजर का उपयोग करते रहे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: