January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में लाॅकडाउन के छूट में बदलाव,सिर्फ आदेश प्राप्त वाहन ही चलेंगे

किशनगंज:- किशनगंज जिला अंतर्गत लाॅकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए लाॅकडाउन के शर्तो में बदलाव का निर्देश जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश ने दिया । सभी प्रकार के निजी वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है। अब बिना अनुमति के निजी वाहन जब्त होंगे या जुर्माना भरना होगा।
बुधवार को स्थानीय शहर के पश्चिमपाली चौक पर ऑन ड्यूटी अधिकारी के साथ जिला पदाधिकारी खुद हरकत में दीखे। उन्होंने प्रतियुक्त दण्डाधिरी व पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश देते हुए कहा कि सिर्फ दुध,दवा,फल जरूरत के सामग्री के दुकानों को छोड़ सभी व्यवसायी प्रतिष्ठानों को बंद कराया जाए। इसके अलावे एक भी निजी वाहन ,सवारी वाहन बिना आदेश के सड़कों पर दीखे तो उसे जब्त कर जुर्माना लगाया जाए। बिना कारण पैदल यात्रियों या बिना मास्क के जो भी दीखे उसे भी जुर्माना लगाया जाए और इस निर्देश को लाॅकडाउन अवधी 31 जुलाई तक लागू रखना है । अगर आवश्यकता पड़ी तो लाॅकडाउन की अवधी को आगे भी बढ़ाया जाएगा। जिले में हर हाल में कोरोना संक्रमण की चैन को तौड़ने में हमें सफल होना ही होगा । वर्ना इस कोरोना महामारी से यहां जिले में जंग जीतना संभव नही है ।
डी एम डाॅ प्रकाश ने माना कि बेपरवाह लोगों के कारण ही दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या जिले में बढ़ती जा रहीहै।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को 63 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि से जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 572 हुई। जिसमें 372 मरीजों ने कोरोना से जंग जीता है और एक्टीव कोरोना मरीजों की संख्या 272 है। जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या पांच है।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: