March 9, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डीएवी कपिलदेव में चेयरमैन ने किया झंडोततोलन

रांची:- डीएवी कपिलदेव पब्लिक स्कूल कड में आज 72 वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि एलएमसी चेयरमैन कपिलदेव गिरि ने झंडोत्तोलन किया और झंडे को सलामी दी। इस अवसर पर एनसीसी के बच्चों ने शानदार परेड का आयोजन किया। बाद में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये जिसमें कोरोना काल में देष की एकता को दिखाया गया और यह दिखाया गया अगर हम एक रहे बड़ी से बड़ी मुष्किलें आसान हो सकती हैं। बच्चों ने इस अवसर पर देषभक्ति गीत और नृत्य प्रस्तुत किये।
गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने संबोधन में डीएवी झारखंड जोन एफ के सहायक क्षेत्रीय पदाधिकारी सह विद्यालय के प्राचार्य एम के सिन्हा ने कहा कि आजादी हमें बहुत मुष्किल से मिली है और अक्षुण्ण बनाये रखना हमारी जिम्मेवारी है। उन्होंने कहा यह पूरा सत्र बिना छात्रों के बीत गया जो एक विद्यालय के लिए कष्टदायी है । उन्होंने ईष्वर से प्रार्थना की कि वे कोरोना महामारी को जल्द से जल्द समाप्त करें ताकि विद्यालयों में फिर रौनक लौटे। श्री सिन्हा ने एलएमसी चेयरमैन कपिलदेव गिरि जी का सम्मान करते हुए कहा कि ईष्वर उन्हें लंबी से लंबी आयु दे ताकि विद्यालय को उनका आषीर्वाद दीर्घकाल तक मिलता रहे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि कपिलदेव गिरि ने कहा कि यह हमारे लिए एक विषेश दिन है और इसका सम्मान करना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि प्राचार्य एम के सिन्हा के कुषल नेतृत्व में विद्यालय सफलता के सोपान पर निरंतर चला रहा है। इसके लिए वे पूरे विद्यालय परिवार को धन्यवाद देते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि विद्यालय हमेषा अव्वल दर्जे पर कायम रहे।
मौके पर एलएमसी सदस्य बी डी तिवारी, आर के मिश्र समेत विद्यालय के षिक्षक पीएन झा,नागेंद्र झा, डॉ. आर.बी.शर्मा, अषोक कुमार सिंह, सीएस ठाकुर, आलोक इंद्र गुरु, विष्वनाथ चक्रवर्ती, बीबी बारीक, जीवन कुमार सिंह, तारा पाठक, सुपर्णा दास समेत सभी गणमान्य षिक्षक,छात्र छात्राएं और कर्मचारी मौजूद थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: