अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

केंद्र सरकार और भाजपा नेता देश की जनता को गुमराह कर रहे है-सुप्रियो भट्टाचार्य


रांची:- झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने इजरायली स्पाईवेयर पेगासस के मामले में केंद्र और भाजपा नेताओं पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि शीर्ष पर बैठे लोग देश की जनता को गुमराह कर रहे है।
सुप्रियो भट्टाचार्य ने बुधवार को रांची में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जब पूरे कोरोना काल में देश संकट में था, तब भारी जाली पार्टी (बीजेपी) पेगासस के जरिये लोगों की जासूसी करा रही थी। कर्नाटक और मध्य प्रदेश में इसी के जरिये उसने सरकार भी बनायी।
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा के नेता लोगों को औऱ अधिक भय में जीने, अविश्वास में रहने को मजबूर कर रहे हैं। 20 जुलाई को संसद में कहा गया कि देश में आज तक ऑक्सीजन के कारण एक भी मौत नहीं हुई। यह गंभीर और सुनियोजित झूठ है. लोगों को कोरोना काल में चैन से भाजपा ने जीने नहीं दिया। अब मृतकों के परिजनों की भावनाओं को भी आहत करने का प्रयास हो रहा है। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से कई लोगों ने अपनों को खोया है. अप्रैल-मई में जब बंगाल सहित 5 राज्यों में चुनाव चल रहा था, पीएम अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे थे। कोविड का मैनेजमेंट सिस्टम पिछले साल से ही अपने हाथ में केंद्र ने ले रखा था। पीएम केयर फंड, स्वास्थ्य विभाग का बजट सभी केंद्र के पास था। इन सबके बीच बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे थे। मई में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को इसके लिए फटकारा था। इसके लिए लोग ऑक्सीजन प्लांटों में दौड़ लगा रहे थे। इस दौरान देश की जनता ब्लैक में 25-30 हजार तक खर्च करके सिलेंडर का जुगाड़ कर रहे थे। ऑक्सीजन पर भी केंद्र का कब्जा था। रेल मंत्री ऑक्सीजन एक्सप्रेस चलाने में लगे थे। इन सबके बावजूद सरकार संसद में झूठ बोल रही कि ऑक्सीजन की कमी से एक भी जान नहीं गयी। केंद्र को इस झूठ के कारण नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी।

%d bloggers like this: