April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए शांतिपूर्ण व सौहार्द के साथ मनाएं त्योहारः- एसडीओ

छत्तरपुर अनुमण्डल में चलेगा सघन मास्क चेकिंग तथा वाहन चेकिंग अभियान

मेदिनीनगर:- कोविड-19 के संभावित संक्रमण को रोकने हेतु जिला प्रशासन सख्त है। इसी कड़ी में छत्तरपुर अनुमंडल पदाधिकारी एनपी गुप्ता ने आज दिनांक 6 अप्रैल 2021 को अपने कार्यालय वेश्म में राम नवमी पूजा के मद्देनजर विधि व्यवस्था संधारण हेतु अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक की। बैठक में शांति समिति के सदस्यों के साथ वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर सरकार के द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन के तहत रामनवमी मनाने की बात की गई।
बैठक के दौरान उन्होंने मास्क चेकिंग तथा वाहन चेकिंग अभियान पर जोर देने की बात कही। उन्होंने कहा कि हाई स्पीड हाइवा को लिमिट करने का निर्देश दिया। साथ ही साथ त्योहारों को लेकर उन्होंने सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए शांतिपूर्ण एवं आपसी सौहार्द के साथ त्योहार मनाने की अपील की। उन्होंने पूरे विधि-विधान तथा पूरे श्रद्धा के साथ रामनवमी पूजा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि वर्तमान में आवश्यकता है कोविड-19 से बचाव हेतु सतर्कता बरतने की। ऐसे में सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार जुलूस पर बैन लगाया गया है। साथ ही साथ डीजे लगाने पर भी रोक लगाई गई है।
छत्तरपुर एसडीओ ने कहा कि आपसी सहयोग से ही हम वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने में सफल हो सकेंगे। लोग रामनवमी का त्यौहार आस्था पूर्वक अपने घरों में मनाए और पलामू को कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाने में सहयोग करें।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: