दमोह:- मध्यप्रदेश के दमोह जिला कलेक्टर की शिकायत पर जिले की विधायक रामबाई के खिलाफ पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने समेत अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह के अनुसार कल पथरिया विधानसभा क्षेत्र की बहुजन समाज पार्टी विधायक रामबाई क्षेत्र की कुछ महिलाओं को लेकर कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य के पास पहुंची थी। कलेक्टर ने उन समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया, लेकिन इसी बीच विधायक श्रीमती रामबाई ने कलेक्टर से अमर्यादित एवं अपशब्दों का उपयोग करना शुरु कर दिया। इस मामले में देर रात कलेक्टर की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस द्वारा शासकीय कार्य में व्यवधान, अभद्र व्यवहार, जान से मारने की धमकी संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
इससे जुड़ा एक वीडियो भी कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विधायक कलेक्टर से दुर्व्यवहार करती हुई सुनाई दे रहीं थीं।
दूसरी ओर जिले के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम संबोधित एक ज्ञापन भी कलेक्टर को सौंपा है। इसमें सात दिन में विधायक श्रीमती रामबाई के विरुद्ध कार्रवाई ना होने की स्थिति में आंदोलन करने की धमकी दी गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: