May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कार और बाइक में हुई टक्कर, बाइक सवार 2 की मौत

गिरिडीह:- गिरिडीह जिले के देवरी-खिजुरी मेन रोड पर देवरी थाना क्षेत्र के केरीडीह गांव के पास मंगलवार की अहले सुबह स्विफ्ट डिजायर और बाइक में जोरदार टक्कर हो जाने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार के चालक सहित उस पर सवार एक और व्यक्ति भागने में सफल रहे। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार युवकों को कार लगभग 50 मीटर तक घिसटते हुए ले गई और खुद सड़क किनारे एक गढ्ढे में फंस गई।
मृतकों की उम्र 20 साल व 30 साल के करीब मानी जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों के अनुसार, बाइक सवार दोनों युवक खिजुरी की ओर से देवरी की तरफ आ रहे थे। वहीं, स्विफ्ट डिजायर देवरी की ओर से खिजुरी की तरफ जा रहा था
दोनों वाहनों की टक्कर होने की आवाज सुन कर लोग घर से बाहर निकले तो बाइक सवार दोनों की मौत हो चुकी थी। वहीं, कार में दो व्यक्ति सवार थे, जिसमें एक व्यक्ति को हल्की चोट आई है। पर दोनों वहां से भाग निकले। इससे पूर्व ड्राइवर ने कार को लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन अगला चक्का ब्लास्ट हो जाने की वजह व गढ्ढे में फंस गई। इसके बाद कार सवार दोनों पैदल ही भाग निकले।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: