अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कार में व्यक्ति का जला हुआ शव बरामद हुआ


दुमका:- दुमका पुलिस ने जिले के टोंगरा थाना क्षेत्र की बेलियाजोड़ पंचायत अंतर्गत मैंसामुगर जंगल के पास सड़क किनारे एक कार के साथ एक व्यक्ति का जला हुआ बरामद किया है । पुलिस केअनुसार घटना सोमवार देर शाम की है. मृतक की पहचान काजल मंडल के रूप में हुई है, जामताड़ा जिले के कुंडहित थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव का था। वह भाड़े का वाहन चलाता था। सोमवार को गांव के ही दो लोगों को लेकर पश्चिम बंगाल के सहबाग गया था. वहां से लौटने के क्रम में मैंसामुगर जंगल के पास घात लगाए बैठे अपराधियों ने काजल की निर्ममता से हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के मकसद से वैन के साथ शव को जला दिया.
घटना की सूचना पाकर आज टोंगरा, रानीश्वर, मसानजोड़ व मसलिया थाना पुलिस के अलावा दुमका के पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार घटना स्थल पहुंचे और मामले की गहन जांच की. हत्यारे को पकड़ने के लिए खोजी कुत्ता की टीम को भी बुलाया गया. खोजी कुत्ता ने घटना स्थल पर पुलिस को मिले चप्पल की निशानदेही पर बगल के गांव के एक घर को चिह्नित किया है.
पुलिस उपाधीक्षक श्री कुमार ने कहा कि जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जायेगा. जाने की बात कहा है। पुलिस हत्या को आपसी रंजिश बता रहें है और मामले की छानबीन में जुट गयी हैं।

%d bloggers like this: