झांसी:- उत्तर प्रदेश के झांसी आये आम आदमी पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अंकित परिहार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तीखे हमले करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने की बातें करने वालों के राज में बना बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे भ्रष्टाचार की ही भेंट चढ़ गया।
यहां आंतियां ताल स्थित युवा प्रकोष्ठ कार्यालय पर प्रदेश के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव ने संवाददाताओं से बातचीत में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे तथा विभिन्न सरकारी नौकरियों में पेपर लीक आदि अनियमितताओं को लेकर मोदी व योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।
श्री परिहार ने बताया कि उत्तर प्रदेश में लेखपाल भर्ती परीक्षा के दौरान नकल का मामला सामने आने के बाद आप यूथ विंग ने भाजपा पर निशाना साधा है। भाजपा सरकार के शाासनकाल में प्रदेश में होने वाली हर परीक्षा शिक्षा माफियाओं के भेट चढ़ रही हैं। शिक्षा माफियाओं द्वारा परीक्षाओं में लगातार हो रही धांधली में लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर भी धांधली की भेट चढ़ गया, अब तो लगता है कि अभ्यर्थियों का यह आरोप सच है कि ये सब भाजपा सरकार की ही चाल है, जिससे कोई भी परीक्षा पूरी न हो पाए और लोगों को नौकरी न मिले, जिससे युवा, पूंजीपतियों के यहां श्रमिक-चपरासी बन के रह जाएं।
श्री परिहार ने बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस को लेकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि बुन्देलखंड एक्सप्रेसवे भ्रष्टाचार का खुला उदाहरण बना हुआ है एक सप्ताह के अंदर एक्सप्रेस वे की सच्चाई पूरे देश और प्रदेश के सामने आ गई ।
इस अवसर जिलाध्यक्ष अरशद खान , वरिष्ठ उपाध्यक्ष बुंदेलखंड प्रांत अर्चना गुप्ता, जिलाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ रवि बघेल, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ चौधरी परवेज, जिलाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ सीमा कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष तुलसीदास कुशवाहा, जिला सचिव आशीष इंडियन आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: