March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गांव,गरीब,किसान,मजदूर को समर्पित बजट-बाबूलाल मरांडी

रांची:- झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता विधायक दल श्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह बजट गांव ,गरीब ,किसान ,मजदूर को समर्पित बजट है। उन्होंनेकहा कि केंद्र सरकार ने ग्रामीण अर्थव्यवस्था केंद्रित बजट प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि इसमें खेती किसानी को मजबूत करते हुए आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने का विज़न है।
उन्होंने कहा कि बिना कोई नया कर भार लगाए देश के 135 करोड़ की आबादी के लिये दवाई,सिचाई,पढ़ाई,के साथ नए रोजगार के अवसर पैदा करना यह कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है।
उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा रखती है।
प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह नेकहा कि यह बजट देश के किसानों,गरीबों,महिलाओं एवं युवा शक्ति केलिये नया सवेरा लेकर आया है। इसमें सामर्थ्य भी है ,विकास की समझ भी है और असीम संभावनाएं भी है। यह बजट सर्व स्पर्शी सर्व व्यापी और सर्व समावेशी बजट है।
प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद सुनील सिंह ने कहा कि यह बजट भारत निर्माण का बजट है।यह अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने वाला,युवाओं केलिये अवसर पैदा करने वाला ,सुधारों को बढ़ावा देने वाला और आत्म विश्वास भरने वाला बजट है। प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने बजट की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट सबका साथ ,सबका विकास के मार्ग को प्रशस्त करता है। प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने कहा कि यह बजट नए सुधारों के साथ नया भारत बनाने वाला लोक कल्याणकारी बजट है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: