February 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भारत-बांग्लादेश सीमा पर ड्यूटी के दौरान बीएसएफ के एएसआई की संदिग्ध हालात में मौत

किशनगंज:- भारत-बांग्लादेश सीमा पर 146 बटालियन बीओपी बोरा के पास शनिवार की रात ड्यूटी के दौरान बीएसएफ के एक एएसआई नारायण राम (52) की मौत हो गई। मृतक एएसआई नारायण राम 52 वर्ष राजस्थान के धनडोली नागौर के रहने वाले थे। वे भारत-बंग्लादेश सीमा पर बॉर्डर आउट पोस्ट बोरा के पास ड्यूटी में तैनात थे।

ड्यूटी के दौरान वे अचानक बेहोश हो गये। ड्यूटी में तैनात बीएसएफ के अन्य जवान ड्यूटी के दौरान वहां से गुजर रहे थे। तभी उनकी नजर अचेत पड़े बीएसएफ जवान एएसआई नारायण राम पर पड़ी। जवानों ने इसकी सूचना तुरंत ही बीएसएफ के वरीय अधिकारी को दी। सूचना मिलते ही एएसआई नारायण राम को इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक एएसआई को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। मौत का कारण पहली नजर में हार्ट अटैक बताया जा रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगी। इधर घटना को लेकर बीएसएफ के कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। वही मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। हालांकि घटना के बाद मृतक एएसआई के सहयोगी व बीएसएफ कर्मी मर्माहत हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: