June 15, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चिल्ड्रन पार्क के बंद कमरे से लड़का लड़की पकड़े गए,पुलिस लेकर थाने आई,मस्ती में आए व्यवधान का समाधान के लिए हाई लेबल कोशिश

धनबाद,झरिया:- हम तुम एक कमरे में बंद हो और चाभी खो जाए । जी हां बॉबी फ़िल्म का यह गाना काफी प्रचलित था । इस फ़िल्म में एक प्रेमी प्रेमिका बंद हो जाते है और चाभी खो जाता है ठीक उसी के तर्ज पर आज झरिया चिल्ड्रेन पार्क में अवस्थित एक रूम में एक लड़का और एक लड़की एक कमरे के अंदर बंद हो जाते है ।दरवाजा बंद होता देख किसी ने दरवाजे के बाहर से ताला जड़ दिया ।इस बात की सूचना कही से झरिया इंस्पेक्टर पंकज झा को लगी । सूचना पर दल बल के साथ चिल्ड्रेंन पार्क पहुंचे । कमरे के अंदर बंद युवक और युवती को ताला तोड़ बाहर निकाला । पुलिस ने उस कमरे से आपत्ति जनक समान भी बरामद की । चिल्ड्रंस पार्क में बाहर से ताला जड़ युवक के लिए लोगो ने व्यवधान पैदा कर दिया, पुलिस आयी और युवक युवती को थाना लेते आयी। व्यवधान का समाधान ढूंढने के लिए अब थाने की घंटी बज रही है ।

इधर पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक झरिया का है जबकि युवती डिगवाडीह क्षेत्र के बताई जाती है ।पकड़ा गया युवक को लेकर कई नामी गिरामी लोगो का फोन आ रहा है क्योंकि युवक का भाई एक एनजीओ का संचालन करता है ।एनजीओ के बदौलत वह अर्श से फर्श तक पहुंच गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: