अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नए साल में राजधानी के चिड़ियाघर में 26 दिसम्बर से करे टिकट बुक, जाने क्या होगी टिकट की कीमत


युवाओं को 100 और बच्चों को लगेंगे 50 रुपए
पटना:- नया साल आने में बस कुछ ही दिन दूर है जहां पर 2021 का विदाई होगा और 2022 का स्वागत होगा। वही इस 2022 का स्वागत करने के लिए राजधानी पटनावासी अलग-अलग तरीकों का प्लान कर चुके हैं। वहीं अगर आप पटना के चिड़ियाघर में नया सल बनाने का सोच रहे तो यह खबर आपके लिए है। इस नए साल के लिए पटना जू प्रशासन ने इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली है। और पटना जू प्रशासन की तरफ से एडवांस बुकिंग की सुविधा भी शुरू कर दी गई है तो अगर आप भी नया साल में चिड़ियाघर में जाना कहते है तो आप बुकिंग करवा सकते है।
जाने क्या होगी टिकट की कीमत
नया साल पर चिड़ियाघर की सैर करने के लिए अगर आप एडवांस बुकिंग कराना चाहते हैं तो 26 दिसंबर से एडवांस बुकिंग करा सकेंगे। मिली जानकारी के अनुसार इस बार भी 1 जनवरी को टिकट दर में बदलाव होने की संभावना है, जहां पर व्यसक का टिकट 100 रुपए और बच्चों का 50 रुपये टिकट शुल्क रखा जा सकता है। वही नए साल में ज़ू प्रशासन की तरफ से बहुत ही शानंदार व्यवस्था दी जाएगी।
जहां पर नए साल पर ज़ू में आने वाले लोगो के लिए खास इंतजाम किए गए हैं विजिटर्स ज़ू में आकर ना केवल जानवरों का दीदार कर सकते हैं बल्कि 3D थियेटर का भी मजा ले सकते हैं। जहाँ पर आप अलग अलग फिल्म देख सकते है। इसके साथ साथ पर रंग बिरंगी फूल भी लोगों को खूब आकर्षित करेगा इसके अलावा आप भालू राइनो और आईना भी मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा।

%d bloggers like this: