May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आउट सोसिंग प्रबंधक के आवास पर बम से हमला व फायरिंग

धनबाद:- धनबाद जिले के सुदामडीह थाना क्षेत्र के सुदामडीह रिवर साइड निवासी डेको आउट सोर्सिंग प्रबंधक मधु सिंह के आवास पर अहले सुबह घर पर बम से हमला किया और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हमलावर मोटरसाइकिल से आये थे। बताया जाता है कि मधु सिंह सुदामडीह रिवर साइड स्थित एक बीसीसीएल के आवास में रहते है। मधु का अहले सुबह करीब साढ़े पांच बजे किसी ने घर का दरवाजा खटखटाया । दरवाजा खटखटाने की आवाज सुन मधु सिंह घर के दरवाजा खोलने गए तो दो अज्ञात लोगों ने उन्हें अमन सिंह नामक व्यक्ति का चिट्ठी हाथ मे थमा कहा कि यह चिट्ठी अमन सिंह का है । इस बात पर मधु सिंह उन युवकों को जैसे ही कहा कि कौन है अमन सिंह हम उन्हें नही जानते है । इसके बाद थोड़ी ही देर में गोली और बम की तड़तड़ाहट होने लगा। गोली के छरा मधु सिंह तक पहुंचा और उन्हें घायल कर दिया । घटना की सूचना मिलते ही सुदामडीह पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है । अपराधियो द्वारा चलाई गई गोली और बम की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका में दहशत का माहौल बना हुआ है।
सूचना मिलते ही सुदामडीह थाना, पाथरडीह थाना, भौरा थाना और सिंदरी डीएसपी अजीत सिन्हा दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये। घटना में घायल मधु सिंह को इलाज के लिए पुलिस चासनाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस, एक खोखा तथा बम के अवशेष बरामद किया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: