अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बोलेरो गिरा पुल के नीचे,और हुआ दुर्घटनाग्रस्त ड्राइवर की हुई मौत एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

चतरा:- चतरा जिले के प्रतापपुर से जोरी जाने के क्रम पड़ने वाला रकसी पुल के नीचे बोलेरो के गिर जाने के कारण एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि गाड़ी चालक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज हजारीबाग से प्रतापपुर प्रखंड के सिद्की गांव के नारद गिरी के रिश्तेदार के साथ यहां गाड़ी चालक गाड़ी लेकर आए थे ।
लौटने के क्रम अपराहन लगभग 4ः00 बजे चालक ने रकसी पुल के क्रॉस करने के क्रम में अपना संतुलन खो दिया और गाड़ी सहित वो पुल के नीचे चले गए। ग्रामीणों ने मानवता का परिचय दिया और दोनों घायल व्यक्तियों को उस रास्ते से गुजर रही चार पहिया वाहन से चतरा सदर अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल ले जाने के क्रम में वहां पहुंचने से पहले ही रास्ते में बोलेरो चालक की मौत हो गई और घायल व्यक्ति का इलाज हेतु चतरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक सौरभ कुमार वर्मा, पिता नंदकिशोर वर्मा, हजारीबाग के मटवारी के रहने वाले बताये जाते है। जबकि घायल व्यक्ति विजय गिरी हजारीबाग जिले के पेलावल थाना क्षेत्र के बताया जाते हैं
प्रतापपुर के रहने वाले बोलेरो चालक परवेज आलम ने बताया कि रकसी पुल के दोनों छोरों पर गार्डवाल नहीं दिए जाने के कारण उधर से गुजरने वाले अंजान वाहन चालक को पता नहीं चल पाता है और ऐसी दुर्घटनाएं अक्सर होती रही है। उन्होंने कहा कि शीघ्र से शीघ्र पुल के दोनों छोरों पर गाड़वाल लगवाए जाएं ताकि भविष्य में किसी तरह की दुर्घटना ना हो किसी की जान ना जाए किसी का घर ना उजड़े।

%d bloggers like this: