अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मेलबोर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल बोलैंड


मेलबोर्न:- दाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को एशेज सीरीज के मेलबोर्न में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले तीसरे बाॅक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा, “ बोलैंड एडिलेड में टीम के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं और टीम में शामिल हो गए हैं, जबकि मेडिकल टीम दूसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद तेज गेंदबाजी समूह का आकलन कर रही है। ” 32 वर्षीय बोलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 14 वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, लेकिन अभी तक टेस्ट पदार्पण नहीं किया है। 2018-19 में मार्श शेफील्ड शील्ड प्लेयर ऑफ द ईयर रहे बोलैंड न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ दो मैचों में 10 के औसत से 15 विकेट लेकर इस समर सत्र में विक्टोरिया के लिए शानदार फॉर्म में रहे थे। उन्होंने एडिलेड में टीम से जुड़ने से पहले ब्रिस्बेन में टेस्ट पदार्पण करने वाले तेज गेंदबाज माइकल नेसर के साथ इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भी मैच खेला था।
उल्लेखनीय है कि एडिलेड में पिंक बॉल टेस्ट से पहले हेजलवुड ब्रिस्बेन में लगी चोट से उबर नहीं पाए थे, जिसके चलते वह मैच खेलने से चूक गए थे, जबकि कमिंस एडिलेड के एक रेस्तरां में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स के निकट संपर्क में आने के बाद मैच से बाहर हो गए थे। समझा जाता है कि अगर हेजलवुड फिट हैं तो ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के कार्यभार को व्यवस्थित करने के लिए एक और तेज गेंदबाजी विकल्प टीम में हो सकता है, क्योंकि मिचेल स्टार्क ने अब तक दोनों टेस्ट खेले हैं, जिससे ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त लेने में मदद मिली है। यह भी समझा जाता है कि पूरी तरह से ठीक तक हेजलवुड को एक और टेस्ट मैच के लिए आराम दिया जा सकता है।

%d bloggers like this: