January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पंचायत सेवक व उसकी पत्नी का शव बरामद, रिश्वत लेने के आरोप में जा चुका है जेल

रांची:- झारखंड के पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र के बिनेका का गांव में पंचायत सेवक विरोधी सिंह ने अपनी पत्नी ललिता देवीको टांगी से काट कर हत्या कर डाली,इसके बाद खुद भी उसने कुएं में कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया और हत्या और आत्महत्या समेत सभी पहलु को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कुछ दिन पहले घूस लेते रंगे हाथो पकड़ा गया था पंचायत सेवक

पत्नी की हत्या के बाद खुद खुदकुशी करने वाले पंचायत सेवक विरोधी सिंह को कुछ दिन पहले एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।लेकिन कोविड के विशेष गाइडलाइंस के अनुसार वो 45 दिनों के लिए पीआर बांड पर जमानत पर था और फिर उसका जेल जाना तय था। हत्या और आत्महत्या मामले में पड़ोसियों ने बताया कि निलंबित पंचायत सेवक विरोधी सिंह का मंगलवार को पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।इसी विवाद में विरोधी सिंह ने टांगी से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर डाली और बाद में वह घर के कुएं में कूद गया। कुएं में कूदने से पहले विरोधी सिंह ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उसका चेहरा विकृत हो गया। जिसके कारण कुएं से निकालने के बावजूद परिजन उसे पहचान नहीं पाए।
गौरतलब हे कि विरोधी सिंह पांकी प्रखंड के अंबाबार पंचायत में तैनात था। 20 जून को पलामू में प्रमंडलीय एसीबी की टीम ने घूस लेने के आरोप में विरोधी सिंह को गिरफ्तार किया था और न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, वहीं, मृतक के परिजन लगातार अपना बयान बदल रहे हैं। परिजन पुलिस को यह भी बता रहे हैं कि हत्या किसी अज्ञात व्यक्ति ने की है।

Recent Posts

%d bloggers like this: