April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तालाब में पति के साथ नहाने गयी महिला का शव बरामद, पति फरार

जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला थाना क्षेत्र के बसाढेरा गांव में एक महिला का शव बरामद किया गया है। ग्रामीणों ने अशंकाया लगाया है कि पति ने ही महिला की लाठी-डंडे से पिटाई कर हत्या की है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है।
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रविवार को शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों का कहना है कि सुबह में पति-पत्नी नहाने के लिए गांव के एक ही तालाब पर गये थे। इसी दौरान संभवतः दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा और पति ने अपनी पत्नी हमला सिंह की जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद से आरोपी पति संजय सिंह मौके से फरार हो गया। बताया गया है कि संजय अपनी पत्नी अमला और दो बच्चों के साथ एक शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचा था।
अमला की मौसेरी बहन की शादी ख़त्म होने के बाद 27 फरवरी अमला अपने पति के साथ नहाने तालाब गई थी। दोनों शाम तक घर नहीं आये। उनकी खोज में जब एक व्यक्ति तालाब की तरफ गया तो देखा अमला की शव तालाब के पास पड़ी हुई है और शव आधा पानी में डूबा हुआ है। इस घटना की उस युवक ने परिजनों को दी। घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर माले की छानबीन में जुट गयी है। हालाँकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ह्त्या किस वजह से की गयी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: