January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना के एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन से मुक्त किया BMC ने

मुंबई:- बृह्नमुंबई महानगरपालिका (BMC) ने शुक्रवार को बिहार के आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म किया। विनय तिवारी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे थे।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन करने पर सख्त टिप्पणी की थी, जिसके बाद आज उनका क्वारंटीन खत्म किया गया।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने में बिहार पुलिस का साथ नहीं दे रही है। वहीं बिहार सरकार इस केस की सीबीआई जांच करवाने के लिए केंद्र से सिफारिश की थी, अब सीबीआई जांच करेगी।

केंद्र सरकार ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी। सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी मांग की जा रही थी।

सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। आज 7 अगस्त को ईडी रिया से पूछताछ करेगी। सुशांत के पिता का आरोप है कि उनके बेटे से खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के. सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई संगीन आरोप में केस दर्ज करवाया है।

पिछले महीने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने घर में फांसी पर लटके हुए पाए गए थे, जिससे उनकी मौत हो गई थी। तब से इस मामले की तफ्तीश मुंबई पुलिस कर रही थी, वहीं सुशांत के पिता के द्वार एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस भी सुशांत केस की जांच में में जुट गई थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: