अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

6 कट्ठा जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी झड़प, 2 लोगों की हत्या, 3 अन्य घायल


पूर्णियाः- बिहार के पूर्णिया जिले में 6 कट्ठा जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी झड़प हो गई। इस झड़प में दो लोगों की हत्या कर दी गई, जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रूपौली थाना के बेला प्रसादी गांव की है। बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर दो पक्षों के बीत विवाद चल रहा था। इसे लेकर गांव और थाना प्रभारी के समक्ष कई बार पंचायत भी हुई थी। पहले पक्ष के इरशाद पंचायत का फैसला मान लिया था, लेकिन दूसरे पक्ष के मुरसलीन पंचायत की बात पर राजी नहीं हुए। इसी बीच रविवार की सुबह जहांगीर अपने जमीन पर गया तो दूसरे पक्ष के कौसर और मूरसलीन ने उसे गोली मार दी।
गंभीर रूप से घायल जहांगीर को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जहांगीर की मौत से गुस्साए परिजनों व ग्रामीओं ने दूसरे पक्षा पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान मुरस्लीन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही रूपौली थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

%d bloggers like this: