February 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राज्य के युवाओं की आवाज बने भाजयुमो-दीपक प्रकाश

रांची:- भाजपा के झारखंड इकाई की ओर से भाजयुमो के नवनियुक्त पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षो की पहली परिचात्मक बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि झारखंड युवा राज्य है।युवा मोर्चा राज्य के युवाओं कीआवाज बने ।
उन्होंने कहा कि जिनको जो नया दायित्व मिला है उन्हें उनका दायित्व बोध होना आवश्यक है।
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने युवाओं के सर्वांगीण विकास केलिये सार्थक पहल शुरू की है।नई शिक्षा नीति,स्टार्टअप इंडिया,मेक इन इंडिया ने युवाओं केलिये नए अवसर खड़े किए हैं।
कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जनता के बीच पहुँच कर केन्द्र सरकार की योजनाओं को अधिक से अधिक लोगो को लाभ दिलवाने का काम करे
कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा राष्ट्र को सर्वोपरि मानकर समाज के बीच कार्य करता हैं जब भी देश को कोई आंख दिखाता है तब तब युवा मोर्चा देश के सामने ढाल कि तरह खडा होता हैं। उन्होंने नई समिति को बधाई एवम शुभकामनाएं दी ।कहा कि राज्य सरकार ने जिसप्रकार से युवाओं को सपने दिखाकर उसे तोड़ा है उसे मोर्चा के कार्यकर्ता उजागर करें।
भाजपा के संगठन महामंत्री धर्मपाल ने कहा कि सामुहिकता ही हमारे पार्टी कि कार्यपद्धति है जिसके माध्यम से अनुशासित तरीके से कार्यकर्त्ता राष्ट्र हित मे निरंतर कार्य करते हैं आने वाले समय मे संगठन के संरचना को मजबूती प्रदान करते हुए राष्ट्र के प्रति समर्पित युवाओं को पार्टी से जोड़े युवा मोर्चा
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी विनय जायसवाल ने कहा कि देश के लिए जिस तरह से क्रांतिकारीयो ने एक नया सवेरा दिया उसी तरह युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता देश और समाज के लिए विषम परिस्थितियों मे भी डटे रहे।
बैठक मे स्वागत भाषण देते हुए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा कि एक नए जोश और जुनुन के साथ युवा मोर्चा कि टीम राज्य के युवाओं के हक और हकुक के लिए सदैव तत्पर है आने वाले समय मे संगठन मे युवा मोर्चा के माध्यम से युवाओं के सहभागिता को बुथ स्तर पर और बढ़ाया जाएगा।
कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री रुपेश सिन्हा और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश महामंत्री मनीष दूबे ने किया।इस मौके पर भाजयुमो के सभी प्रदेश के पदाधिकारी,जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी उपस्थित थे।
बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह,निशांत सिंह,सूर्य प्रभात,सत्यदेव मुंडा,प्रदेश मंत्री अजातसत्रु, पूजा सिंह,पवन पासवान,अमित साहु,, प्रदेश कोषाध्यक्ष अनुराग जायसवाल, अशवनी कुमार,संजय महतो,अस्मित सेठी,अरविंद तिवारी,सुनील सिंह,रितेश सिंह,डॉ प्रभाकर चौबे,अमिताभ सेनापति,ज्योति पांडेय,प्रियंका रंजन,आसिष सोनी,स्वपनिल सिंह,अमिताभ धीरज, अमन यादव,बबलू सोनी,स्वेतंग गर्ग,राहुल सहदेव,सुमन सौरव,आसिष चंद्रा, राकेश सिंह,उमेश पांडेय, सिद्धार्थ दुबे,नीरज पासवान,दिवाकर दुबे,अमन कुमार,कीर्ति गौरव सहित नवनियुक्त जिलाध्यक्ष गण और जिला प्रभारी गण उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: